Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जशपुरनगर : झारखंड के प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह राज्य वापस पहुॅंचाने बस रवाना : प्रवासी श्रमिकों ने आभार जताते हुए लिया विदा

जशपुरनगर :कलेक्टर श्री निलेशकुमार महादेव क्षीरसागर के मार्गदर्शन में नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम को लेकर देश एवं राज्य में निर्मित्त लाॅकडाउन की परिस्थिति के दौरान पिछले डेढ़ माह से जिले के राहत शिविरों में ठहरे झारखंड के करीब 210 प्रवासी श्रमिकों एवं अन्य लोगों को रविवार सुबह जिले के रणजीता स्टेडियम से 5 बसों के माध्यम से उनके गृह राज्य के लिए रवाना किया गया। ज्ञात हो कि कोरोना संक्रमण की वजह से जारी लॉक डाउन के चलते जशपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से अपने गृह क्षेत्रों में जाने के लिए इच्छुक लेकिन लॉक डाउन की विवशता के कारण

जिला प्रशासन की ओर से संचालित हो रहे राहत शिविरों में ठहरे हुए झारखंड के प्रवासी श्रमिकों को राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक प्रबन्ध सुनिश्चित कर अपने-अपने गंतव्य गृह राज्य में बस के द्वारा भेजा गया है।
अनुविभागीय अधिकारी जशपुर श्री योगेन्द्र श्रीवास द्वारा सभी प्रवासी श्रमिकों को बस में बिठाने के पूर्व मास्क, साबुन,

सेनेटाईजर एवं अन्य आवश्यक सामग्री का वितरण किया गया एवं उन्हें कोरोना वायरस से बचने के लिए जारी सरकारी गाइड लाइन का आवश्यक सुझाव दिए गए। साथ ही सभी श्रमिकों के नाम एव्ंा अन्य आवश्यक जानकारी की पंजी संधारित किया गया। श्रमिको को बस में बिठाते समय भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया, उन्हेे पंक्तिबद्ध तरीखे से एक-एक करके बस में बिठाया गया एवं बस के अंदर भी यात्रियों के मध्य सोशल डिस्टेस बना रही इस बात का भी व्यवस्था की गई।

इस अवसर पर जिला प्रशासन एवं अन्य स्वयं सेवी संस्थान के माध्यम से सभी प्रवासी श्रमिको के रास्ते के लिए खान-पान का भी समुचित प्रबंध किया गया। यातायात पुलिस जशपुर, आरपीआई के विजय गुप्ता, कमलकांत वर्मा, संवेदना समूह के द्वारा सभी श्रमिकों को पानी, बिस्किट एवं स्वल्पाहार का पैकेट वितरण किया गया। सभी श्रमिकों द्वारा जिला प्रशासन एवं अन्य सभी समाजसेवी लोगों के इस कार्य के लिए सभी का आभार प्रकट करते हुए सभी को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी जशपुर श्री योगेन्द्र श्रीवास, यातायात प्रभारी सुबेदार श्री सौरभ चंद्राकर, आरपीआई के श्री विजय गुप्ता, कमलकांत वर्मा, प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया और अन्य समाजसेवी लोग उपस्थित थे।

The post जशपुरनगर : झारखंड के प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह राज्य वापस पहुॅंचाने बस रवाना : प्रवासी श्रमिकों ने आभार जताते हुए लिया विदा appeared first on Media Passion Chhattisgarh Hindi News.

http://mediapassion.co.in/?p=54528