Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जशपुर कांड : गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड पिंटू सिंगरौली से गिरफ्तार, पुलिस ने जंगलों से दबोचा

जशपुर। बीते दिनों हुए जशपुर में कार द्वारा लोगों को कुचलने के मामले मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। दरअसल पुलिस ने जशपुर कांड के मुख्य आरोपी पिंटू उर्फ कष्णकांत वैश्य को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश के सिंगरौली से की गई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जानकारी मिली है कि आरोपी पिंटू उर्फ कृष्ण कुमार वैश्य ही मादक पदार्थों की तस्करी का गिरोह चला रहा था।

पुलिस ने आरोपी पिंटू को सिंगरौली के बरगवां के जंगलों से गिरफ्तार किया है। जशपुर कांड के बाद से ही पुलिस को आरोपी की तलाश थी। आरोपी पिंटू के खिलाफ बरगवां थाने में मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े कई मामले दर्ज हैं। उल्लेखनीय है कि जशपुर में जिस कार ने लोगों की भीड़ को कुचला था, उससे गांजे की तस्करी ही की जा रही थी। पिंटू के गिरोह के सदस्य ही गांजे की तस्करी कर रहे थे।

बता दें कि मामले में दो आरोपितों की गिरफ्तारी पूर्व में छत्तीसगढ़ पुलिस ने कर ली थी। जबकि आरोपित मौके से फरार हो गया था। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अलग-अलग छह पुलिस टीम कृष्ण कुमार की तलाश में जुटी हुई थी।

संदेहियों से पूछताछ के बाद मिली लोकेशन के आधार पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

The post जशपुर कांड : गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड पिंटू सिंगरौली से गिरफ्तार, पुलिस ने जंगलों से दबोचा appeared first on The Rural Press.

https://theruralpress.in/jashpur-case-ganja-smuggling-mastermind-pintu-arrested-from-singrauli-police-caught-from-jungles/