Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जानलेवा हमलाः चाकूबाज गिरफ्तार..हत्या की नीयत से बदमाश ने किया हमला..न्यायिक रिमाण्ड पर गया जेल

बिलासपुर—- शिकायत के बाद पुलिस ने जानलेवा हमला के आरोपी चन्द घंटों के भीतर गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने हत्या की नीयत से पीड़ित पर चाकू से हमला किया। लेकिन आरोपी को विवेचना कर 36 घण्टों के अन्दर धर दबोचा गया। पुलिस ने आरोपी के पास से हमला में उपयोग किए गए चाकू को भी बरामद किया है। आरोपी विरेन्द्र यादव ठेला लगाने का काम करता है।
 
                   पुलिस से हासिल जानकारी के अनुसार पीड़ित जसपाल सिह भोगल ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि महामाया कार वास के नाम से कार धोने का दुकान चलाता है। उसका  भाई रंजीत सिंह भोगल घर के बगल में कुमारी खटीक ठेला लगाती है।  कभी कभी घर के दरवाजे के पास ही अपना ठेला लगा देती है। मारी खटीक के ठेला में वीरेंद्र नाम का लड़का काम करता है।
 
             28 अगस्त की दोपहर करीब डेढ़ बजे के आस पास रंजीत सिंह भोगल ने वीरेंद्र को टोका। रंजीत ने कहा कि घर के पास ही ठेला लगाते हो कई बार यहां से हटने को बाला। लेकिन आदत से बाज नहीं आते हो। इतना कहते ही वीरेंद्र यादव ने भाई रंजीत सिंह भोगल को मार दिया।
 
             इसके बाद रात्रि करीब साढ़े आठ बजे के आस पास रंजीत सिंह भोगल घर से निकला। वीरेंद्र ने जान से मारने की नीयत से चाकू से गले पर हमला कर दिया। और गले में चोट लगने से खून निकलने लगा। घायल रंजीत सिंह ने आवाज दिया। आवाज सुनते ही उसकी पत्नी मनप्रीत कौरघर से बाहर निकली। तब तक आरेपी वीरेंद्र यादव हमला कर फरार हो गया। 
 
                 वीरेंद्र ने रंजीत सिंह भोगल पर जान लेने की नीयत से हमला किया। रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया। आलाधिकारियों के निर्देश के बाद विरेन्द्र यादव को पकड़ने अभियान चलाया गया। पतासाजी के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी शिव टाकिज के पास लिटिल पंजाब ढाबा के बाजू गली टिकरापारा का रहने वाला है। आरोपी को आईपीसी की धारा 307 के तहत आज गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

The post जानलेवा हमलाः चाकूबाज गिरफ्तार..हत्या की नीयत से बदमाश ने किया हमला..न्यायिक रिमाण्ड पर गया जेल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/deadly-attack-on-the-throat-accused-knife-arrested-the-crook-was-sent-to-jail-on-judicial-remand/