Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जिला चिकित्सालय मुंगेली में सफल आपरेशन कर मरीज के पेट से निकाला गया 05 किलोग्राम का बड़ा ट्यूमर

मुंगेली 02 सितम्बर 2022 : जिला चिकित्सालय में विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम द्वारा आज एक बड़ा आपरेशन किया गया। चिकित्सकों की टीम द्वारा जांच उपरांत सफल आपरेशन करते हुए एक मरीज के पेट से 05 किलोग्राम का बड़ा ट्यूमर निकाला गया।

सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने के दौरान पेट में ट्यूमर की वजह से मरीज काफी परेशान थी। जिनका डा. नेहा स्मृति लाल स्त्री रोग विशेषज्ञ, डा. राजेश बेलदार निश्चेतना विशेषज्ञ एवं नर्सिंग स्टाफ की टीम द्वारा सफल आपरेशन कर उपचार किया गया।

कलेक्टर राहुल देव ने इस सफल आपरेशन के लिए जिला चिकित्सालय की टीम को बधाई दी है।

The post जिला चिकित्सालय मुंगेली में सफल आपरेशन कर मरीज के पेट से निकाला गया 05 किलोग्राम का बड़ा ट्यूमर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/a-large-tumor-of-05-kg-was-removed-from-the-stomach-of-the-patient-after-successful-operation-in-district-hospital-mungeli/