Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जोमैटो के सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने दिया इस्तीफा

जोमैटो के सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने दिया इस्तीफा
बेंगलुरु । ऑनलाइन फूड डिलिवरी के लिए देश भर में प्रसिद्ध जोमैटो के सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने 5 सालों तक सेवाएं देने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मई 2020 में गुप्ता जोमैटो के सह-संस्थापक बने थे गुप्ता ने अपनी टीम को भेजे एक संदेश में कहा कि जोमैटो से आगे बढ़ने का फैसला कर रहा हूं ताकि जीवन में अन्य अज्ञात मौकों की तलाश कर सकूं, जो उन्हें जिंदगी में मिलती है। पिछले कुछ वर्षों में मैंने दीपी (दीपिंदर गोयल) को और अधिक परिपक्व और आत्मविश्वासी लीडर बनते हुए देखा है जो अब आप सभी के साथ व्यवसाय को उज्‍जवल भविष्य की ओर ले जाने में पूरी तरह सक्षम हैं।

हाल के दिनों में जोमैटो से यह तीसरा हाई-प्रोफाइल इस्तीफा है। इस सप्ताह की शुरूआत में जोमैटो ने घोषणा की कि राहुल गंजू ने अपना 5 साल का कार्यकाल समाप्त कर दिया है। महीने की शुरूआत में, जोमैटो के वैश्विक विकास के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ झावर ने भी अपनी विदाई की घोषणा की।

https://theruralpress.in/2022/11/19/zomato-co-founder-mohit-gupta-resigns/