Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
झारखंड के विधायकों की प्रेसवार्ता… जानिए उन्होंने क्या कहा..

रायपुर। झारखंड सत्तापक्ष के विधायकों ने आज प्रेसवार्ता की. प्रेस वार्ता में झारखंड के विधायक दीपिका पांडेय, सूदिव्य सोनू , स्टीफन मरांडी , भूषण बाड़ा झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर शामिल हुए।

विधायकों ने प्रेसवार्ता में कहा कि सहायक पुलिस कर्मियों में विस्तार किया गया है. हमारी सरकार ने मजबूती से काम किया है. विपक्ष के सभी सवालों को निराधार साबित किया है. उन्होंने आगे कहा कि रायपुर की धरती से झारखंड के लोकप्रिय फैसलों की जानकारी दे रहा हूं.हमारे सीएम के द्वारा झारखंड में पुरानी पेंशन योजना लागू की गई है, जो कि निश्चित नया आयाम है। कोई जा के कह दे निजाम से हमारी दोस्ती है. हम सरकार में रहकर केंद्र सरकार की सभी स्कीमों पर काम कर रहे हैं। इसके बाद भी केंद्र की सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। मुख्यमंत्री स्वास्थ्य योजना को बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया गया है।

जानिए भाजपा के आरोपों पर क्या कहा

भाजपा के आरोपों पर कहा कि भाजपा के लोगों को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है। महाराष्ट्र में भी जो हुआ। उस पर भाजपा से सवाल पूछना चाहिए।
हम यहां है लेकिन प्रदेश में जनहित के काम हो रहे हैं। आज कैबिनेट में जो फैसले लिए गए है उससे झारखंड की जनता खुशी मना रही है। हम उनकी खुशी में शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

आज हम सबके सामने बताने आय है की हम सब एक है… हम सब एकता दिखाने के लिए है…

सवाल यह है कि परिस्थियां क्या बनाई जाती है…ED, CBI का डर दिखाया जाता है….

JMM विधायक स्टीफन मरांडी, दीपका पांडे कांग्रेस, राजेश ठाकुर प्रदेश अध्यक्ष झारखण्ड कॉंग्रेस, भूषण बाड़ा कांग्रेस के विधायकों ने ली पत्रकार वार्ता….

https://www.khabar36.com/press-conference-of-jharkhand-legislators/