Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई कार, मौके पर ही मौत…

नईदिल्ली:  टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक मुंबई के सटे पालघर में यह हादसा हुआ. हादसे के वक्त वह अहमदाबाद से मुंबई की ओर जा रहे थे. आनन-फानन में उन्हे अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा दोपहर करीब 3.15 बजे हुआ जब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे. घटना सूर्या नदी पर बने पुल की है. कार ड्राइवर के साथ उनके साथ यात्रा कर रहे अन्य दो लोग घायल हो गए.

बता दें, साइरस मिस्त्री एक खरबपति परिवार से ताल्लुक रखने वाले देश के जानेमाने व्यापारी और उद्योगपति थे. वे टाटा ग्रुप के प्रमुख रतन टाटा के रिश्तेदार भी हैं. उनकी एक बहन की शादी रतन टाटा के सौतेले भाई नोएल टाटा से हुई थी.

साल 2006 में पालोनजी मिस्त्री के सबसे छोटे बेटे साइरस मिस्त्री टाटा संस के साथ जुड़े थे. दिसंबर 2012 में रतन टाटा की जगह टाटा संस का चेयरमैन बनाया गया था. 4 साल बाद 2016 में उन्हें अचानक उन्हें पद से हटा दिया गया था .

https://npg.news/exclusive/taata-grup-ke-poorv-cheyarmain-sairas-mistry-kee-sadak-hadse-mein-maut-1232366