Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टायर दुकान संचालक पर कार्रवाई..टायर के साथ अन्य सामान बरामद..पुलिस को फरार मुख्य आरोपी की तलाश

बिलासपुर—-पुलिस ने चोरी की दो टायर के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम जमशेद खान है। आरोपी गतौरी में टायर दुकान का संचालन करता है। टायर बरामद करने और गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।
 
                                    कोनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 सितम्बर को तिल्दा निवासी प्रार्थी पंकज अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि  14 चक्का ट्रक में सेंचुरी सीमेंट बैकुण्ठ से सीमेन्ट भरकर गौरेला पेंड्रा गया था। ट्रक डाइव्हर उपेन्द्र चौधरी ने ट्रक से 3 नग टायर सात  नग डिक्स समेत टायर,बैटरी,तिरपाल जैक,और करीबन 150 लीटर डीजल की चोरी किया है।
 
          शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379,34 का अपराध दर्ज ेकिया गया। पतासाजी के दौरान मुखबीर से जानकारी मिली कि ग्राम गतौरी का टायर दुकान संचालक जमशेद खान के पास चोरी का 2 नग टायर है। जानकारी के बाद टायर दूकान संचालक जमशेद खान को विधिवत गिरप्तार किया गया। कब्जे से चोरी का 2 नग टायर के अलावा जेक राड बरामद किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। पुलिस के अनुसार प्रकरण के फरार मुख्य आरोपी उपेन्द्र चौधरी की पतासाजी की जा रही है।

The post टायर दुकान संचालक पर कार्रवाई..टायर के साथ अन्य सामान बरामद..पुलिस को फरार मुख्य आरोपी की तलाश appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/action-on-tire-shop-operator-tire-along-with-other-items-recovered-police-looking-for-absconding-main-accused/