Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रक चालकों ने लगाया आरक्षक पर अवैध वसूली का आरोप, नेशनल हाइवे किया जाम

23.05.23| मुंबई-कोलकाता मार्ग एनएच-53 पर जिले के मध्यभाग में स्थित पिथौरा से गरियाबंद तक करीब 100 किमी लंबी नेशनल हाइवे है। इस नेशनल हाइवे पर ट्रक चालकों ने आरक्षक पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों ट्रकों की कांच तोड़ने का भी आरोप लगाया है। इस हाइवे पर सैकड़ों की संख्या में ट्रक चालकों ने जाम किया।

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच घटना की जांच में कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे इस मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो गई है। वहीं सैकड़ों की संख्या में ट्रक चालकों ने रास्ता जाम किया हुआ है। इससे लोगों को बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/05/23/truck-drivers-accused-constable-of-illegal-recovery-national-highway-jammed/