Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रेनें रद्द किए जाने के विरोध में कांग्रेस ने दिया धरना,MLA शैलेष पाण्डेय ने कहा- रेल्वे का जनविरोधी फ़ैसला

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ राज्य की यात्री ट्रेनें लगातार रद्द करने के विरोध में शुक्रवार को बिलासपुर में ज़िला और शहर कांग्रेस पार्टी द्वारा एक दिवसीय धरना देक़र बिलासपुर सांसद के निवास का घेराव किया गया । जिसमें हज़ारों कांग्रेस कर्यकर्ताओं द्वारा केंद्र सरकार की इस ग़लत नीति का विरोध किया गया।
बिलासपुर के विधायक शैलेष पाण्डेय ने बताया कि रेल्वे की ओर से लगातार जन विरोधी फ़ैसले किए जा रहे हैं। लोगों की ज़रूरतों पर ध्यान दिए बिना यात्री ट्रेनों को रद्द किया ज़ा रहा है। छत्तीसगढ़ की जनता की तकलीफ़ें देख कर कांग्रेस जनो ने शुक्रवार को दिनभर धरना दिया और केंद्र सरकार से माँग की है कि ट्रेनों का परिचालन पहले जैसा किया जाए। इस विशाल कार्यक्रम में ज़िले और शहर की सभी विधानसभाओं से नेता – जनप्रतिनिधि और सभी ब्लॉक अध्यक्ष ,निगम के पार्षद और एल्डर मेन साथी और महिला नेता युवा नेता सभी बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे।

The post ट्रेनें रद्द किए जाने के विरोध में कांग्रेस ने दिया धरना,MLA शैलेष पाण्डेय ने कहा- रेल्वे का जनविरोधी फ़ैसला appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/congress-staged-a-sit-in-protest-against-cancellation-of-trains-mla-shailesh-pandey-said-anti-people-decision-of-railways/