Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डॉक्टर को लूटने वाला आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार,यहाँ का मामला

भिलाई नगर। टाऊनशिप के सेक्टर-9 हास्पिटल के डॉक्टर के साथ 1 सप्ताह पूर्व लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ऑटो चालक को स्मृति नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया कि डॉक्टर खराव कपूर लिंगदोह निवासी सेक्टर-8 शुक्रवार 22 अगस्त की रात्रि 8 बजे रेल्वे स्टेशन दुर्ग से ऑटो में बैठकर अपने घर जाने के रवाना हुए थे। इसी दौरान आटो चालक एवं उसका एक साथी डॉक्टर को सीधे रास्ते से भिलाई न ले जाकर घूमा फिरा कर कातुलबोर्ड वाले रास्ता पर ले आया और स्टील कालोनी के पास ऑटो को रोक कर डॉक्टर का मोबाईल तथा पर्स जिसमें आधार कार्ड व नकदी 350 रूपये थे, लूट कर मारपीट करने का प्रयास किया गया था।

डॉक्टर ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई थी। अगले दिन धारा 392 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की तफ्तीश के दौरान रेल्वे स्टेशन दुर्ग से लेकर कातुलबोर्ड स्टील कालोनी, सीएएफ बटालियन के बीच रास्ते में पडऩे वाले करीब 22-25 सीसीटीव्ही कैमरा का अवलोकन किया गया जिससे आटो चिन्हित हुआ। चिन्हित होने पर आरोपी की पता तलाश करने पर एक आरोपी ज्योतिन चैटर्जी (25 वर्ष) निवासी तितुरडीह दुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल कर घटना में प्रयुक्त ऑटो क्र.- सीजी 07 टी 6329 तथा लूटी गई राशि में से नकदी रकम 150 रूपये व प्रार्थी डॉ. खराव कपूर लिंगदोह का आधार कार्ड को मेमोरण्डम के आधार पर बरामद किया गया है। दूसरा आरोपी फिलहाल फरार है।

The post डॉक्टर को लूटने वाला आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार,यहाँ का मामला appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/auto-driver-accused-of-robbing-doctor-arrested/