Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तस्वीरों मेंः प्रणवम महोत्सव- अद्भुत ,अतुलनीय ,अकल्पनीय और अविस्मरणीय आयोजन  

बिलासपुर । साई नृत्य निलयम, बिलासपुर के द्वारा 4 दिवसीय शास्त्रीय नृत्य एवं संगीत प्रतियोगिता का आयोजन गुरूवार 1 सितंबर से 4 सितंबर तक इंदिरा गांधी कृषि महाविद्यालय, सरकंडा, बिलासपुर के ऑडिटोरियम में किया जा रहा है। इस महोत्सव में पूरे देश भर के लगभग 550 से भी अधिक प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। इस महोत्सव का शुभारंभ गुरूवार को मुख्य अतिथि शैलेश पांडेय, विधायक, बिलासपुर एवं विशिष्ट अतिथि द्वय घनश्याम प्रजापति, मुख्य महाप्रबंधक, एनटीपीसी  एवं डॉ. आर. के. एस. तिवारी, डीन, इंदिरा गांधी कृषि महावियालय, बिलासपुर के करकमलों से संपन्न हुआ।

साई नृत्य निलयम की संस्थापिका एवं गुरु श्वेता नायर ने कहा की प्रणवम महोत्सव एक ऐसा प्रयास है  । जहां पूरे भारतवर्ष से शास्त्रीय नृत्य एवं संगीत से जुड़े कलाकर अपनी प्रतिभा दिखा सके। आने वाले वर्षो में इसे और भी ऊंचाई में ले जाने का प्रयास जारी रहेगा।

मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि द्वय ने भी इस कार्यक्रम की सराहना की और कहा कि ऐसी संस्कृति को बढ़ाने में हम हमेशा तत्पर रहेंगे। प्रतिभागियों एवं उनके माता – पिता को उन्होंने धन्यवाद दिया कि आप भारत की संस्कृति को आगे बढ़ाने में अपनी महती जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

कार्यक्रम कों सफल बनाने में गुरु श्वेता नायर के मातापिता एवं उनके पति अरूण का भी भरपूर सहयोग है। यह “प्रणवम महोत्सव” 1 से 4 सितंबर तक प्रतिदिन सवेरे 9.30 बजे से रात्रि 8 बजे तक लगातार चलता रहेगा। प्रणवम महोत्सव का आयोजन साईं नृत्य निलयम द्वारा किया जा रहा है और साईं नृत्य निलयम की अध्यक्ष गुरु श्वेता नायर हैं।

The post तस्वीरों मेंः प्रणवम महोत्सव- अद्भुत ,अतुलनीय ,अकल्पनीय और अविस्मरणीय आयोजन   appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/in-pictures-pranavam-mahotsav-a-wonderful-matchless-unimaginable-and-unforgettable-event/