Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तहसीलदार ने किया क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण.. ड्यूटी पर 6 कर्मचारी पाए गए अनुपस्थित.. की गई कार्रवाई..

जांजगीर चांपा. क्वारंटाइन सेंटर मे ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित रहने पर 6 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. यह सभी कर्मचारी जांजगीर चांपा के सरवानी क्वॉरेंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर थे. निरीक्षण के दौरान 6 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए.

सभी कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. इन कर्मचारियों को 2 दिनों के अंदर जवाब प्रस्तुत करने का समय दिया गया है. क्वारटाइन सेंटर में रहने वाले लोगों के लिए भोजन व आवश्यक जरूरतों के लिए इन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी. तहसीलदार के निरीक्षण के दौरान ड्यूटी से अनुपस्थित मिलने पर कार्रवाई इन कर्मचरियों को नोटिस जारी किया गया है.

The post तहसीलदार ने किया क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण.. ड्यूटी पर 6 कर्मचारी पाए गए अनुपस्थित.. की गई कार्रवाई.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/tehsildar-inspected-quarantine-center-6-employees-found-absent-on-duty-action-taken/151792/