Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
थाना प्रभारी और एसआई पर आरक्षक ने मारपीट गाली गलौज का लगाया आरोप, अजाक थाने में शिकायत दर्ज

गोपाल शर्मा@जांजगीर- चाम्पा। कोतवाली थाना प्रभारी उमेश साहू और एएसआई पर आरक्षक ने थाने में मारपीट और गाली गलौज का आरोप लगाया है। अजाक थाने में थाना प्रभारी और एएसआई कमलेश मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के रिश्तेदार होने का धौंस दिखाकर थाना प्रभारी उमेश साहू द्वारा प्रताड़ित करते रहने का भी आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के कोतवाली थाने में पदस्थ थाना प्रभारी उमेश साहू और एएसआई कमलेश मिश्रा पर पुलिस लाइन जांजगीर में पदस्थ आरक्षक मनोज सारथी ने जातिगत गाली देने और थाना के अंदर ले जाकर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक मनोज सारथी का कहना है कि 28 तारीख को जांजगीर के पुलिस लाइन में पुरानी गाड़ियों की नीलामी हुई थी। जिसकी 10 हजार की अमानत राशि लेने के लिए वह सिविल ड्रेस में थाना परिसर गया था। इसी दौरान थाने में ज्यादा भीड़भाड़ देखकर थाना प्रभारी उमेश साहू ने गाली गलौज किया।

विरोध करने पर थाने के अंदर बुलाकर जातिगत गाली गलौज और मारपीट का आरोप

आरक्षक द्वारा थाना प्रभारी को बताया गया कि वह पुलिसकर्मी है और पुलिस लाइन में पदस्थ है, बावजूद इसके थाना प्रभारी ने गाली गलौज किया। मनोज द्वारा विरोध करने पर उसे थाने के अंदर बुला कर जातिगत गाली गलौज और मारपीट किया गया है। आरक्षक के शिकायत पर डाक्टरी मुलाहिजा के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर डॉक्टरों ने जांच कर मारपीट और गले में सूजन होने की पुष्टि की है, जिसके बाद आरक्षक मनोज की शिकायत पर थाना प्रभारी उमेश साहू व एएसआई कमलेश मिश्रा के खिलाफ, अजाक थाने में शिकायत दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है.

गृह मंत्री का रिश्तेदार होने का धौंस दिखाकर करते है प्रताड़ित

आरक्षक का कहना है कि कोतवाली थाना प्रभारी उमेश साहू गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के रिश्तेदार होने का धौंस दिखा कर प्रताड़ित करते रहते हैं, फिलहाल आरक्षक मनोज सारथी की शिकायत पर अजाक थाने के उप पुलिस अधीक्षक, सविता दास ने शिकायत दर्ज कर लिया है और मामले की विवेचना की जा रही है।

पहले भी दो आरक्षकों ने मारपीट और गाली गलौज का लगाया है आरोप

मुलमुला थाने में पदस्थापना के दौरान भी थाना प्रभारी उमेश साहू पर, दो आरक्षकों ने मारपीट और गाली गलौज का आरोप लगाया था, जिसकी जांच पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं। आरक्षक मनोज सारथी ने भी गाली गलौज और मारपीट का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है, और न्याय नहीं मिलने की स्थिति में न्यायालय के दरवाजा खटखटाने की चेतावनी भी दी गई है।

https://www.khabar36.com/the-constable-accused-the-station-in-charge-and-si-of-assault-abusing/