Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली के प्रदर्शन में शामिल हुए विधायक शैलेष पांडेय

बिलासपुर। देश की राजधानी दिल्ली में महंगाई के खिलाफ राहुल गांधी के नेतृत्व में हुए कांग्रेस के प्रदर्शन में बिलासपुर से विधायक शैलेष पांडेय भी पदाधिकारियों के साथ शामिल हुए। पांडेय ने बताया कि रामलीला मैदान पर दिए गए धरना प्रदर्शन और हल्ला बोल आंदोलन में हजारों लोग शामिल हुए।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक, महापौर, जिला पंचायत, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, संगठन के पदाधिकारी, महिलाएं, युवा कार्यकर्ता आदि जोश के साथ उपस्थित थे।

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने बताया कि देश की राजधानी दिल्ली में मोदी सरकार द्वारा देशवासीयों पर महंगाई का अत्याचार किया जा रहा है ।इसके ख़िलाफ़ राहुल गांधी के नेतृत्व में विशाल धरना और हल्ला बोल आयोजन किया गया।पूरे देश से कांग्रेस के जाँबाज़ साथी नेता कार्यकर्ता आज दिल्ली पहुँचे । छत्तीसगढ़ राज्य से माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी और माननीय मोहन मरकाम के नेतृत्व में आज सभी मंत्री ,सांसद,विधायक ,निगम ,मण्डल ,महापौर ,ज़िला पंचायत ,पूर्व सांसद,पूर्व विधायक और प्रदेश कांग्रेस के सम्मानीय पदाधिकारी ,ज़िला और शहर के सम्मानीय अध्यक्ष गण और बड़ी संख्या में महिला नेता युवक कांग्रेस के साथी NSUI के साथी और कांग्रेस के सभी प्रकोष्ठों के सदस्य और कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ उपस्तिथ थे।

The post दिल्ली के प्रदर्शन में शामिल हुए विधायक शैलेष पांडेय appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/congresss-performance-against-inflation-under-the-leadership-of-rahul-gandhi/