Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिशा ने कहा बागी 3 ने मेरी काफी मदद की

अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि बागी-3 ने उन्हें लंबा सफर तय करने में मदद की है। दिशा ने टाइगर श्रॉफ के साथ साल 2018 में आई फिल्म बागी 2 में काम किया था। इसके बाद बागी 3 में उनका स्पेशल एपीयरेंस भी था। दिशा का कहना है, अपने डांसिंग स्किल्स को पैना करने से लेकर आखिरकार, बाघी 3 में सोलो परफॉर्मेस देने तक, फ्रेंचाइजी ने मुझे लंबा सफर तय करने में मदद की है। मैं फिर से बागी परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं।

बागी 3 को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इसमें श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी हैं।
अभिनेत्री ने आगे कहा, मुझे यह मौका देने के लिए मैं साजिद सर का भी धन्यवाद करना चाहूंगा। मुझे खुशी है कि बागी 3 अपनी डिजिटल शुरुआत कर रही है, जिससे लाखों लोग अपने घरों में आराम से फिल्म देख सकेंगे। बागी 3 ने 1 मई को डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी पर दुनिया भर में अपना डिजिटल प्रीमियर किया है।

The post दिशा ने कहा बागी 3 ने मेरी काफी मदद की appeared first on Media Passion Chhattisgarh Hindi News.

http://mediapassion.co.in/?p=54598