Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुमका हत्याकांड पीड़िता नाबालिग, झारखंड बाल कल्याण समिति ने की पोक्सो के तहत कार्रवाई की मांग

रांची. जैसा कि झारखंड के दुमका में एक लड़की की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। राज्य में बाल कल्याण समिति ने अब कहा है कि पीड़िता 15 साल की थी, न कि 19 साल की, जैसा कि पहले कहा गया था। पैनल ने इस मामले में यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत आरोप जोड़े जाने के लिए भी कहा है।

दुमका जनसंपर्क कार्यालय ने एक बयान में कहा, “झारखंड बाल कल्याण समिति ने एसपी को मामले में पॉक्सो अधिनियम के तहत धाराएं जोड़ने की सिफारिश की है। समिति ने पाया कि मृतक 15 साल की थी, न कि 19 जैसा कि पुलिस ने अपने दर्ज बयान में उल्लेख किया है। “

23 अगस्त को शाहरुख के रूप में पहचाने जाने वाले उसके कथित शिकारी द्वारा कक्षा 12 की एक छात्रा को आग लगा दी गई थी। रविवार, 28 अगस्त की तड़के उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि यह घटना मंगलवार को दुमका शहर में हुई जब शाहरुख के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने महिला पर उसके कमरे की खिड़की के बाहर से पेट्रोल डाला और उसे आग लगा दी। पीड़िता 12वीं कक्षा की छात्रा है और उसे 90 फीसदी जलने के बाद गंभीर हालत में पहले दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

https://www.khabar36.com/dumka-murder-victim-a-minor-finds-jharkhand-child-welfare-panel-seeks-action-under-pocso/