Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दोहरे हत्याकांड से दहला काशीपुर, आरोपी ने किया पुलिस के समक्ष आत्समर्पण

रूद्रपुर : उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर शहर में शादी टूटने से नाराज एक युवक ने बृहस्पतिवार को दिन-दहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार से वार करके युवती और उसकी मां की कथित रूप से हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी सलमान सिद्दीकी ने पुलिस के समक्ष आत्समर्पण कर दिया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें :-Big Breaking : केजरीवाल सरकार ने जीता विश्वासमत, सपोर्ट में मिले 58 वोट

पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना काशीपुर के मोहल्ला अल्लिखाँ में हुई जहां सिद्दीकी का शीबा (22) से प्रेम संबंध चल रहा था। बाद में घर वालों ने उनका रिश्ता तय कर दिया। लेकिन अचानक लड़की की मां ननिया (47) ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया और शीबा की शादी दूसरी जगह करने की बात की। इसी बात को लेकर नाराज सिद्दीकी ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया।

शीबा के पिता और भाई सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। पुलिस उपाधीक्षक वीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी से पूछताछ के बाद तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

The post दोहरे हत्याकांड से दहला काशीपुर, आरोपी ने किया पुलिस के समक्ष आत्समर्पण appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/kashipur-shocked-by-double-murder-accused-surrendered-before-police/