Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दो ननदों की क्रूरता, भाभी को किया आग के हवाले, जानिए क्या है पूरा मामला

दुर्ग। जिले में पैसा देने से इंकार करने पर दो ननद ने अपनी भाभी को आग के हवाले कर दिया। दोनों बहनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। पिछले दिनों तीजा के त्यौहार पर दोनों बहने घर आई हुई थी। उस वक़्त पीड़िता अपने सास के घर गई हुई थी। तब बहनों का अपने भाइयों के साथ पैसे मांगने को लेकर हुआ विवाद हुआ था। यह मामला दुर्ग पद्मनाभपुर के करगाडीह इलाके का है। 

जानकारी के मुताबिक बहनें अपने भाइयों से खर्चों के लिए पैसे मांग रही थी जिस पर भाभी ने पैसे देने से इंकार कर दिया था। इस पर गुस्साई बहनों ने अपनी भाभी पर आग लगा दी। जब आग का धुंआ बाहर की ओर आने लगा तो पड़ोसियों ने देखा और तत्काल पहुंचकर पीड़िता की जान बचा ली। तीजा के बाद जब पीड़िता अपने ससुराल वापस लौटी तो दोनों ननद ने अपनी भाभी से बहस कर ली और आग लगाकर जान से मारने का प्रयास करने लगी। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता की हालत नाज़ुक बताई गई है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की दोनों ननद पर जान से मारने के प्रयास पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

https://www.khabar36.com/cruelty-of-two-sisters/