Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी में कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए प्रशासन ने कराया लोगो का रैपिड टेस्ट…

धमतरी 2 मई 2020 कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर राज्य शासन के निर्देशानुसार व रजत बंसल कलेक्टर धमतरी की विशेष पहल पर धमतरी जिले को कोरोना संक्रमण से मुक्त रखने हेतु रैपिड टेस्ट किया जा रहा है। इस हेतु अनुविभाग नगरी में दो टीम का गठन किया गया है । पहली टीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरी में है जो कि बुखार, खांसी, बदनदर्द की समस्या से पीड़ित मरीजों की रैंडम जाँच कर रहे है वहीं दूसरी टीम फील्ड में रेंडम सस्पेक्टेड, होम आइसोलेटेड व जनसेवा में लगे कोरोना वैरियर्स की जाँच कर रहे है।
इसी कड़ी में अनुविभागीय दंडाधिकारी एवं इंसीडेन्ट कमांडर, नगरी सुनील कुमार शर्मा के निर्देशानुसार सिहावा क्षेत्र की प्रथम नागरिक विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव के रैंडम टेस्ट के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है। इंसीडेन्ट कमांडर के अनुसार विकासखण्ड के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के लैब तकनिशयनों का प्रशिक्षण हो चुका है जल्द ही वहां भी रैपिड टेस्ट प्रारम्भ हो जाएगा । साथ ही उन्होंने बताया कि रैपिड टेस्ट कोविड-19 हेतु मात्र स्क्रीनिंग टेस्ट है पॉज़िटिव आने पर पुष्टि के लिए सेम्पल राज्य स्तरीय लैब में भेजा जाएगा। इंसीडेन्ट कमांडर नगरी ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि बाहर जाने पर मास्क या गमछा अवश्य लगावें, बाहर से आने वाले लोगो की सूचना स्थानीय मितानिन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता या पंचायत सचिव को तत्काल दें। माननीय विधायक सिहावा ने नगरी के सभी अधिकारी-कर्मचारियों सहित आम जनता का कोरोना से लड़ाई में शासन प्रशासन को सहयोग हेतु आभार व्यक्त किया है…

The post धमतरी में कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए प्रशासन ने कराया लोगो का रैपिड टेस्ट… appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/the-administration-conducted-a-rapid-test-of-the-people-to-stop-the-corona-virus-in-dhamtari/