Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धर्म छिपाकर बनाए अनैतिक संबंध, शादी के लिए बना रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

भोपाल । लव जिहाद की आड़ में रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवती को प्रेम जाल में फंसाकर दिल्ली ले गया था। युवती ने आरोपी युवक पर दिल्ली ले जाकर 10 दिन तक शारिरिक शोषण का आरोप लगाया है।

जब युवती ने शादी का दबाव बनाया, तो आरोपी ने युवती के समक्ष धर्म-परिवर्तन की बात रखी। युवती ने आरोपी युवक पर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक दोस्ती होने से पहले युवक ने अपना धर्म नहीं बताया था। युवती आरोपी युवक के चंगुल से निकलकर वापस भोपाल पहुंची है।

युवती ने भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना में मामला दर्ज कराया है। आरोपी के खिलाफ बलात्कार और लव जिहाद की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

https://www.clipper28.com/hi/immoral-relationship-made-secretly-pressure-was-being-made-to-convert-for-marriage/