Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धान की मात्रा के 25 प्रतिशत जूट के बारदाने साथ लाने किसानों से कलेक्टर ने की अपील

धमतरी 20 नवम्बर 2021

खरीफ विपणन वर्ष 2021-22 में समर्थन मूल्य पर धान उपार्जन में समर्थन मूल्य पर धान उपार्जन के लिए जिले के 89 उपार्जन केन्द्रों का निर्धारण किया गया है। कलेक्टर श्री पी.एस. एल्मा ने बताया कि धान उपार्जन का कार्य एक दिसम्बर 2021 से शुरू होकर 31 जनवरी 2022 तक पंजीकृत किसानों से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि धान उपार्जन के लिए नए बारदाने, पुराने बारदाने, पीडीएस बारदाने, टीएचई/पीपीई बारदाने के अतिरिक्त पंजीकृत किसानों से अनिवार्य रूप से 25 प्रतिशत जूट बारदाने भी लिए जाएंगे।

इसके लिए कलेक्टर ने सभी ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी, समिति प्रबंधक, शाखा प्रबंधक (केन्द्रीय सहकारी बैंक), सहकारिता विभाग एवं खाद्य कर्मचारियों को प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिले के किसानों से भी अपील की है कि वे धान की बिक्री मात्रा का 25 प्रतिशत धान जूट के बारदानों में अनिवार्य रूप से लाएं।

https://www.clipper28.com/hi/collector-appeals-to-farmers-to-bring-jute-bags-of-25-percent-of-the-quantity-of-paddy/