Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ननिहाल इलाज कराने आई महिला दारोगा पर युवक ने चाकू से किया हमला.. जानिए क्या है पूरा मामला

उन्नाव। उत्तरप्रदेश उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अपने ननिहाल जुराखन खेड़ा में अपना इलाज कराने आई फर्रुखाबाद में तैनात महिला दरोगा को बीच-बचाव करना उस समय भारी पड़ गया, जब उसने देखा कि उसके मामा के लड़के के साथ कोई दूसरा अनुभव शुक्ला नाम का युवक लड़ाई करने पर आमादा है. महिला दरोगा के ठोकते ही युवक महिला दरोगा पर हमलावर हो गया और चाकू से हमला कर दिया.

महिला दरोगा पर हमला करता देख आस-पास की महिलाओं ने जब महिला दरोगा को युवक के चंगुल से छुड़ाना चाहा तो युवक ने उन महिलाओं पर भी चाकू से हमला कर दिया है, जिससे 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, जब इसकी सूचना परिजनों को ही तो परिजनों ने महिला दरोगा समेत महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज जारी है

https://www.khabar36.com/the-young-man-attacked-with-a-knife-on-the-female-inspector-who-came-for-the-treatment-of-nanihal/