Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नया आदेश:पहले से चल रही भर्ती प्रक्रिया पर रोक नहीं..लेकिन वित्त विभाग से अनुमति लेना जरूरी

रायपुर।वित्त विभाग ने मंगलवार को एक आदेश जारी किया है।वित्त विभाग के अपर सचिव ने द्वारा जारी आदेश अनुसार वित्त विभाग से अनुमति प्राप्त करने के बाद नए पदों पर नियुक्ति के लिए जो भर्ती प्रक्रिया जारी है उस पर कोई रोक नहीं है और विभाग भर्ती प्रक्रिया जारी रख सकता है उसे केवल अभ्यर्थियों को नियुक्ति देने से पहले वित्त विभाग से पुनः एक बार अनुमति लेना होगा ।बता दे कि पिछले दिनो वित्त विभाग से जारी आदेश से असमंजस की स्थिति पैदा हो गई थी और यह अनुमान लगाया जा रहा था कि पूरी प्रक्रिया पर ही 31 मार्च 2021 तक रोक लग गई है,इधर मंगलवार को वित्त विभाग से जारी आदेश से स्पष्ट हुआ है कि रोक उस प्रकार का नहीं है जैसा समझा जा रहा है भर्ती प्रक्रिया जारी रखने में किसी प्रकार की कोई रुकावट नहीं है केवल प्रदेश की वित्तीय स्थिति को देखते हुए विभागों को नियुक्ति देने से पूर्व एक बार फिर से वित्त विभाग की स्वीकृति लेनी होगी।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

The post नया आदेश:पहले से चल रही भर्ती प्रक्रिया पर रोक नहीं..लेकिन वित्त विभाग से अनुमति लेना जरूरी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=118739