Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नवविवाहिता की लाश के मामले में पुलिस को मिला अहम सुराग, मृतिका की हुई पहचान, 25 अगस्त को अमलीपारा के जंगल में मिला था शव

संदेश गुप्ता@धमतरी। जिले में 25 अगस्त को मिली नवविवाहिता की लाश के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. सबसे बड़ा सुराग है कि पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है.

पुलिस ने मृतिका की पहचान 27 साल की सूरमा नागवंशी के रूप में की है, जो अमलीपारा की रहने वाली है और इसकी शादी रुद्री के विश्रामपुर में हुई थी. महिला की लाश अमली पारा के पास ही जंगल में मिली थी. लेकिन कातिल ने उसका चेहरा कुचलकर पहचान छिपाने की कोशिश की थी. अब जहां महिला की पहचान हो चुकी है उसके बाद हत्या का कारण और कातिल तक पहुंचने का रास्ता पुलिस के लिए खुल गया है. उम्मीद जताई जा रहा है एक-दो दिन में ही पुलिस कातिल को गिरफ्तार कर लेगी.

https://www.khabar36.com/dhamtari-police-got-important-clue-in-case-of-newlyweds-body/