Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नहीं थम रहा कोरोना से होने वाली मौत का सिलसिला… 197 मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, मिले 16750 नए संक्रमित

रायपुर। प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही। गुरूवार रात 11 बजे के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आकड़ों के अनुसार छत्तीसगढ़ में 16750 नए मरीजों की पहचान हुई है। वहीं 15051 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। आज 197 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई ।

सरकार के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक आज रायपुर से 3035 नए मरीज मिले है। जबकि 65 मरीजों की कोरोना की वजह से जान चली गई। आज प्रदेश में 55000 सैंपल जांच के लिए लिए गए हैं।

देखें जिलेवार आंकड़ा कहां कितने मरीज, कितनी मौतें

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

The post नहीं थम रहा कोरोना से होने वाली मौत का सिलसिला… 197 मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, मिले 16750 नए संक्रमित appeared first on The Rural Press.

https://theruralpress.in/continuation-of-death-due-to-corona-did-not-stop-197-patients-succumbed-during-treatment-16750-new-infected/