Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
निर्दलीय विधायक सहित 07 गिरफ़्तार.. लॉकडाउन में काफिले सहित जा रहे थे बद्रीनाथ.. पढ़िए पूरा मामला

लखनऊ. विधायक अमनमणि त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सोमवार को विधायक अमनमणि त्रिपाठी सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि यूपी सरकार से निर्देश मिलने के बाद बिजनौर के नजीबाबाद थाने में अमनमणि त्रिपाठी की गिरफ्तारी की गई है. अमनमणि त्रिपाठी 3 गाड़ियों की अनुमति लेकर 11 लोगों के साथ उत्तराखंड के बदरीनाथ गए थे. पुलिस ने मौके से 2 चार पहिया गाड़ी बरामद की हैं. लॉकडाउन के दौरान विधायक अमनमणि त्रिपाठी के पास कोई अधिकृत पास उपलब्ध नहीं था.

उत्तराखंड पुलिस से बदसलूकी करना यूपी के विधायक अमनमणि त्रिपाठी को महंगा पड़ गया. उत्तराखंड पुलिस ने पहले विधायक सहित 12 लोगों को हिरासत ले लिया था. इन पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जानकारी मिली है कि बदरीनाथ धाम के कपाट खुले न होने के चलते अमनमणि त्रिपाठी सहित 12 लोग चमोली के कर्णप्रयाग पहुंच गये थे. इस पर कर्णप्रयाग पुलिस ने इनको रोका तो विधायक ने अपना रुतबे दिखाकर पुलिस से ही बदतमीजी कर दी. अमनमणि त्रिपाठी समेत 12 लोगों को कर्णप्रयाग में कोरोना ड्यूटी में लगे अफसरों से बदसलूकी करने के बाद टिहरी पुलिस ने वापस आते वक्त मुनि की रेती में यह कार्रवाई की है.

टिहरी पुलिस ने विधायक अमनमणि त्रिपाठी के काफिले को व्यासी थाना इलाके में रोक कर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने अनुमति के विपरीत 12 लोगों पर आपदा एवं संक्रमण अधिनियम का उल्लंघन करने और सरकारी कार्य में व्यवधान उत्पन करने के चलते मुकदमा दर्ज किया.

पुलिस का कहना है कि विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने जो लेटर दिखाया, उसमें उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता के श्राद्ध कर्म के लिए वहां जाने की बात कही थी. पुलिस का कहना है कि ये सारे लोग रविवार को 3 कार में सवार होकर बदरीनाथ जा रहे थे. इस दौरान चमोली जिले की सीमा पर चेकिंग के दौरान इन सभी को वापस भेजा गया.

The post निर्दलीय विधायक सहित 07 गिरफ़्तार.. लॉकडाउन में काफिले सहित जा रहे थे बद्रीनाथ.. पढ़िए पूरा मामला appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/07-arrested-including-independent-mla-badrinath-along-with-convoy-in-lockdown-read-the-whole-case/151466/