Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
निर्माणाधीन NH-43 की जर्जर हालत देख नाराज़ हुए मंत्री अमरजीत.. जल्द काम शुरू कराने अधिकारियों को दिए शख़्त निर्देश

अम्बिकापुर. बुधवार को अम्बिकापुर से बतौली प्रवास के दौरान खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने रास्ते में रूककर राष्ट्रीय राजमार्ग-43 का निरीक्षण किया. निर्माणाधीन जर्जर मार्ग को देखकर मंत्री भगत नाखुश हुए. इस संबंध में निर्माण कंपनी डीबीसीएल के अधिकारियों से बातचीत की. उन्होंने संबंधित अधिकारियों से जानकारी लेते हुए पूछा कि अब तक काम क्यों शुरू नहीं हुआ.

खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री को सड़क की जर्जर हालत देखकर इस राजमार्ग के आसपास बसे ग्रामों के निवासियों की तकलीफ का अंदाज़ा हो गया था. अम्बिकापुर से बतौली मार्ग में ग्राम पंचायत चेन्द्रा के पास उन्होंने जर्जर निर्माणाधीन मार्ग का जायजा लिया. राष्ट्रीय राजमार्ग-43 पर अब तक के निर्माण कार्य से नाखुश मंत्री भगत ने डी.बी.सी.एल के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य जल्द से जल्द शुरू कराया जाए. सबसे पहले यहां ओलावृष्टि और असमय बारिश की वजह से जो बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं, उनकी मरम्मत जल्द से जल्द कराई जाए.

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्ग का काम काफी समय से चल रहा है. मंथर गति से चल रहे इस निर्माण कार्य के कारण सड़क खतरनाक हालत में है. यहाँ हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है. सबसे ज़्यादा मुसीबत दुपहिया वाहनों की है. वे जान हथेली पर लेकर इस मार्ग पर चलते हैं. खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने इस संदर्भ में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी कई बार बात कर चुके हैं.

The post निर्माणाधीन NH-43 की जर्जर हालत देख नाराज़ हुए मंत्री अमरजीत.. जल्द काम शुरू कराने अधिकारियों को दिए शख़्त निर्देश appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/minister-amarjeet-angry-at-seeing-the-poor-condition-of-nh-43-under-construction-strong-instructions-given-to-officials-to-start-work-soon/151612/