Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नेशनल हेराल्ड के दफ्तर में ED का छापा, बढ़ सकती है सोनिया – राहुल की मुश्किलें

नई दिल्ली। देश में सबसे ज्यादा चर्चित नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करने के बाद अब ED ने कार्रवाई तेज कर दी। प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हेराल्ड के कार्यालय पर आज छापेमार कार्रवाई की है। ईडी द्वारा लगभग 14 स्थानों की तलाशी ली गई। इसमें दिल्ली में हेराल्ड हाउस प्रकाशन इकाई भी शामिल है। वहीं कोलकाता में भी कई स्थानों पर दबिश दी गई है। बता दें कि ईडी की राहुल और सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस ने देशभर में सत्याग्रह किया था।

ये भी पढ़ें : अब 65 साल की उम्र तक उड़ान भर सकते हैं Air India के पायलट : रतन टाटा

साथ ही संसद के भीतर और बाहर भी जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। बीते हफ्ते सोनिया गाँधी से ईडी की पूछताछ के दौरान राहुल गाँधी ने विजय चौक पर धरना दिया, जिसके बाद उन्हें कई कोंग्रेसी नेताओ के साथ हिरासत में ले लिया गया था।कांग्रेस ईडी की इस करवाई को भाजपा की बदले की राजनीति बता रही है। वहीं सत्तारूढ़ भाजपा का कहना है कि गांधी परिवार ने हजारो करोड़ का घोटाला किया है ऐसे में वह अब इस जांच से बचने के लिए सत्याग्रह का सहारा ले रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/08/02/ed-raids-national-heralds-office-may-increase-sonia-rahuls-troubles/