Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजवानी को प्रभारी मंत्री भगत ने दिलाई शपथ

राजनांदगांव, 16 नवम्बर। कांग्रेस नेता एवं सिंधी अकादमी बोर्ड के सदस्य अशोक पंजवानी ने बुधवार को राजधानी रायपुर स्थित संस्कृति विभाग के कक्ष में अपना पदभार ग्रहण किया। राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने एक संक्षिप्त एवं गरिमामय कार्यक्रम में श्री पंजवानी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई और पदभार ग्रहण कराया। श्री पंजवानी ने मंत्री श्री भगत से आशीर्वाद लिया। प्रभारी मंत्री ने श्री पंजवानी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही सिंधी अकादमी के माध्यम से सरकार की योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिए जुट जाने कहा। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचना कांग्रेस के हर सिपाही का फर्ज है इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी, अधिकारी-कर्मचारी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

The post पंजवानी को प्रभारी मंत्री भगत ने दिलाई शपथ appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=63558