Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पखांजूर में महाराष्ट्र सीमा से अनाधिकृत प्रवेश पर रोक लगाने कलेक्टर ने एसपी को लिखा पत्र

मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान अन्तर्गत ‘‘कांकेर किलकारी’’ के सफल संचालन और सतत् मॉनिटरिंग से कुपोषण की स्थिति में सुधार लाने पर कांकेर जिले का चयन ‘राष्ट्रीय सिविलियन स्कॉच आवार्ड‘ के लिए किया गया है

कांकेर।कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री के.एल. चौहान ने पुलिस अधीक्षक कांकेर को पत्र प्रेषित कर कहा है कि पखांजूर क्षेत्र में महाराष्ट्र सीमा से अनाधिकृत रूप से लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई जावे तथा अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध एपिडेमिक एक्ट 1897 तथा यथा स्थिति धारा 188 भारतीय दण्ड प्रक्रिया संहिता 1860 तथा धारा 51 से 60 आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 के प्रावधानों के तहत् कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करें।कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री चौहान ने वन मण्डलाधिकारी वन मण्डल भानुप्रतापपुर पश्चिम को भी पत्र प्रेषित कर कहा है कि पखांजूर क्षेत्र में महाराष्ट्र सीमा से लगे क्षेत्रों में अनाधिकृत रूप से लोगों के आवागमन एवं प्रवेश को रोकने के लिए अपने अधिनस्थ अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित करें कि कोई भी व्यक्ति महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ की सीमा में अनाधिकृत रूप से प्रवेश न करें, ऐसा करते हुए पाये जाने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय अनुविभागीय दण्डाधिकारी अथवा तहसीलदार या स्थानीय थाना प्रभारी को दिया जावे।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहा क्लिक कीजिये

The post पखांजूर में महाराष्ट्र सीमा से अनाधिकृत प्रवेश पर रोक लगाने कलेक्टर ने एसपी को लिखा पत्र appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114420