Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पत्नी ने की थी हरतालिका तीज व्रत की तैयारी, शराबी पति ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, मामला दर्ज

पटना ।देशभर में जहां एक ओर हरतालिका तीज का व्रत मनाया जाता है वहीं दूसरी ओर इस पर्व की तैयारी में जुटी बिहार की एक महिला की उसके पति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। महिला को पीटने के बाद पति यहीं नहीं रुका, उसकेशव को फंदे से लटका दिया।रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मांझा चतुर्भुज गांव की है। महिला संजू देवी छोटन राम की 25 वर्षीय पत्नी थी। 
 
वहीं इस वारदात के बाद ग्रामीणों ने पति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पति ने भी शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करने की बात की स्वीकार किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शराब के नशे में घर आया तो पत्नी सो रही थी। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर वह घर से निकल गया। वापस आया तो पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। 

वहीं परिजनों का कहना है कि हत्या के बाद शव को फंदे से लटका दिया था। महिला के दो बच्चे हैं। तीज के एक दिन पहले ही इस तरह की घटना के बाद हड़कंप मचा है। 

ग्रामीणों का कहना है कि संजू देवी शराबी पति से तंग आकर देवी-देवताओं की पूजा करती थी। पति की लंबी आयु के लिए हर व्रत रखती थी। लेकिन शराबी पति को यह रास नहीं आया और उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और महिला के मायके वालों की इसकी सूचना दे दी है। महिला के भाई के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।ग्रामीण बताते हैं कि अगर इलाके में शराब की बिक्री नहीं होती तो पति शराब नहीं पीता। आज इतनी बड़ी घटना नहीं होती। इस पूरे मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

The post पत्नी ने की थी हरतालिका तीज व्रत की तैयारी, शराबी पति ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, मामला दर्ज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/drunken-husband-thrashed-to-death-case-registered/