Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पापा बने हार्दिक पंड्या, मंगेतर नताशा ने दिया बेटे को जन्म

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक के परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर उनके लाखों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.
हार्दिक ने बेटे का हाथ थामे एक तस्वीर शेयर की है. बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ क्रिकेटर ने बेटे के आने की खुशी जाहिर की है.
इसके पहले उन्होंने नताशा संग तस्वीर साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, “कमिंग सून.”
वैसे नताशा और हार्दिक ने फैन्स को ये हिंट पहले ही दे दिया था कि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था – मॉम टु बी नताशा भी इस खास लम्हे को लेकर उत्सुक हैं.
मालूम हो कि हार्दिक पंड्या और नताशा, दोनों ने ही इस वक्त को खूब एन्जॉय किया है. सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं.
प्रेग्नेंसी पीरियड में नताशा ने अपनी ढेरों तस्वीरें खिंचवाईं और लॉकडाउन का उन्हें बहुत बड़ा फायदा ये मिला कि हार्दिक लगातार उनके साथ रहे.
हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.
क्रिकेट इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत से भी ढेरों लोगों ने हार्दिक और नताशा को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दी हैं.
इस खास मौके पर तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट सेलेब्स ने हार्दिक और नताशा को बधाइयां दी हैं. सोफी चौधरी, आलिम हाकिम, तेजस ठाकरे, जयंत यादव, क्रिस्टल डिसूजा और सागरिका घाटगे समेत तमाम लोगों इंस्टा कमेंट्स में बधाइयां दी हैं.
उनके बेटे की पहली तस्वीर को सिर्फ 30 मिनट के भीतर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. ये तस्वीर फैन पेजों पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

https://kadwaghut.com/?p=9794