Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पिछले सत्र के बराबर ट्यूशन फीस वसूल सकेंगे प्राइवेट स्कूल, संगठन की मांग-हाईकोर्ट के आदेश का अक्षरशः पालन कराएं

बिलासपुर।सर्व स्कूल अभिभावक एवं विद्यार्थी कल्याण संघ, जिला बिलासपुर ने संचालक, लोक शिक्षण संचनालय छत्तीसगढ़ को पत्र लिखकर उच्च न्यायालय छत्तीसगढ़ के आदेश को पुनः याद दिलाया और यह भी कहा कि न्यायालय के आदेश का अक्षरशः पालन किया जाना आवश्यक है। उल्लिखित है कि न्यायलय ने बीते महीने की नौ तारीख को पारित आदेश में कहा है कि, कोविड- 19 को ध्यान में रखते हुए अभिभावकों की परेशानियों को काम किया जाना जरूरी है।

न्यायालय ने आदेशित किया था कि, स्कूल अभिभावकों से सिर्फ ट्यूशन फीस ही वसूल कर सकेंगे साथ ही साथ यह भी कि यह ट्यूशन फीस पूर्व सत्र के ट्यूशन फीस के बराबर ही होगी। माननीय न्यायालय के आदेश में स्कूलों को अन्य कोई भी अतिरिक्त चार्ज लगाने से भी रोके जाने का आदेश पारित किया गया था।

The post पिछले सत्र के बराबर ट्यूशन फीस वसूल सकेंगे प्राइवेट स्कूल, संगठन की मांग-हाईकोर्ट के आदेश का अक्षरशः पालन कराएं appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=126846