Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिसकर्मी की मौत.. Corona से संक्रमित होने की आशंका.. सांस लेने में हुई थी तकलीफ

नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 31 वर्षीय कांस्‍टेबल की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, कांस्‍टेबल अमित कुमार की तबियत अचानक खराब हो गई थी. सोमवार की रात को उन्हें सबसे पहले बुखार की शिकायत हुई, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें दवाई दे दी. इसी बीच, मंगलवार को अमित कुमार की तबियत फिर से बिगड़ी ओर उन्‍हें इस बार सांस लेने में तकलीफ होनी लगी. उनकी हालत काफी खराब हो गई थी.

आनन-फानन में अमित को RML अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. अब आशंका जताई जा रही है कि कहीं अमित कोरोना की चपेट में आ गया होगा. शुरुआत में उसे कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने लगी थी. पुलिस का कहना है कि अमित भारत नगर थाना में कांस्‍टेबल के पद पर तैनात थे. कोरोना की जांच के लिए सैंपल लेकर भेज दिया गया है. अभी टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है. रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि उसे कोरोना था या नहीं. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक अमित कुमार हरियाणा के रहने वाले थे.

दिल्‍ली में कोरोना वायरस के संक्रमण का फैलाव लगातार जारी है. मंगलवार को 206 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए थे. देश की राजधानी में संक्रमितों की तादाद 5000 से ज्‍यादा हो चुकी है. अब तक दिल्‍ली में कोविड-19 की वजह से 64 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि राजधानी में पिछले लगातार तीन दिनों से वायरस के कारण किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. मरने वालों में से 33 लोगों की उम्र साठ साल या उससे अधिक थी. इसके अलावा मरने वालों में से 20 की उम्र 50 से 59 साल के बीच थी, तो 11 की उम्र 50 साल से कम थी.

The post पुलिसकर्मी की मौत.. Corona से संक्रमित होने की आशंका.. सांस लेने में हुई थी तकलीफ appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/policeman-died-feared-to-be-infected-with-corona-had-trouble-breathing/151550/