Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिस -नक्सली मुठभेड़..थाना प्रभारी शर्मा हुए शहीद..मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर की संवेदना व्यक्त..सरगुजा जिले के निवासी थे..SI शर्मा..

रायपुर..छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा सटे राजनांदगांव जिले में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है..इस मुठभेड़ में मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए है..जबकि कुछ जवानों के लापता होने की भी खबरें मिल रही है..वही इस घटना में 4 नक्सलियों के मारे जाने की भी खबरें मिल रही है..

एसपी राजनांदगांव जितेंद्र शुक्ला के मुताबिक यह मुठभेड़ कल हुई है..लेकिन मौसम खराब होने के चलते रात 2 बजे तक क्षेत्र में बैकअप टीमें नही पहुँच पाई थी..इस घटना में 4 नक्सली मारे गए है..जिनमे 2 महिला व 2 पुरूष शामिल है..तथा मौसम साफ होने के बाद बैकअप टीम रवाना की गई है..और शहीद थाना प्रभारी उपनिरीक्षक श्याम किशोर शर्मा को सलामी देने के बाद उनके पार्थिव शरीर को हेलीकॉप्टर के द्वारा उनके गृह ग्राम रवाना किया जाएगा..शहीद उपनिरीक्षक शर्मा सरगुजा जिले के ग्राम खाला के निवासी थे..वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शहीद उपनिरीक्षक श्याम किशोर शर्मा के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है..

बता दे कि मदनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम परधौनी में यह मुठभेड़ हुई है..जहाँ नक्सलियों की चहल कदमी की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी शर्मा अपनी टीम के साथ रवाना हुए थे..थाना प्रभारी के साथ निकले इस टीम के 10 जवानों से इन पंक्तियों के लिखे जाने तक..बैकअप टीम सम्पर्क नही कर पायी है..

The post पुलिस -नक्सली मुठभेड़..थाना प्रभारी शर्मा हुए शहीद..मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर की संवेदना व्यक्त..सरगुजा जिले के निवासी थे..SI शर्मा.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/breakings/police-naxalite-encounter-police-officer-in-charge-sharma-was-martyred-chief-minister-expressed-his-condolences-by-tweeting-was-resident-of-surguja-district-si-sharma/151717/