Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या किस साजिश, गिरफ्तार

गुड्डू यादव@मुंगेली। जिले में 7 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में रेहूटा शराब भट्टी के पास मिले शव के मामले को लेकर पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी गिरिजा शंकर जायसवाल ने बताया कि मृतक की पत्नी का अपने पड़ोसी राकेश श्रीवास से प्रेम प्रसंग चल रहा था।जिसकी भनक पति नरेंद श्रीवास को लग गया जिसके चलते राकेश श्रीवास और मृतक नरेंद्र श्रीवास के बीच कुछ महीने पहले वाद विवाद हुआ था इसके चलते पूजा श्रीवास ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी साथ ही अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, 7 जून को रेहूटा शराब भट्टी के पीछे नरेंद्र श्रीवास का शव पड़ा मिला था मुंगेली पुलिस ने मृतक का पीएम कराया। जिसमें मृतक का गला घोंटकर हत्या की पुष्टि की गई थी।

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की जांच पडताल के दौरान करीबन 500 मोबाईल नंबरो का काल डिटेल साइबर सेल से टावर डम्प घटना स्थल के आस-पास के सीसी कैमरा फुटेज की मदद एवं मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी शिवम साहू, अजय धुरी तथा राकेश श्रीवास को अलग अलग पुलिस टीम भेजकर बिलासपुर एवं रायपुर से गिरफ्तार किया गया तो वही आरोपी राकेश श्रीवास से कड़ाई से पुछताछ करने पर बताया की नरेन्द्र श्रीवास की पत्नी पूजा श्रीवास मेरे बीच प्रेम संबध चल रहा था और नरेन्द्र श्रीवास बात करते हुये पकड लिया था इसी कारण उसके साथ विवाद चल रहा था और पूजा श्रीवास को पाने के लिये नरेन्द्र श्रीवास को रास्ते से हटाने के लिये पूरी प्लानिग के साथ उसकी हत्या करने का प्लानिग कर दी गई हत्या
हत्या के सभी आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया

https://khabar36.com/police-revealed-the-blind-murder-what-conspiracy-did-the-wife-hatch-with-her-lover-arrested/