Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिस प्रशासन ने दी लोगों को राहत.. अब नही काटा जाएगा गाड़ियों का चालान.. आदेश जारी..

रायपुर. लॉकडाउन के दौरान आमजनों को हो रही परेशानी को ध्यान में रखते हुए अब गाड़ियों के चालान पर रोक लगा दी गई है. अब गाड़ियों की चालान नहीं काटी जाएगी. अति आवश्यक होने पर ही चालान काटा जाएगा. DGP ने यातायात पुलिस कर्मियों को चालान न काट, व्यवस्था में सहयोग करने के निर्देश दिए हैं. DGP DM अवस्थी ने यह आदेश पूरे प्रदेश के लिए लागू किया है.

प्रशासन का कहना है कि ऐसे हालात में गाड़ियों उसे जुर्माना वसूलना उचित नहीं है. लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए सिर्फ उन्हीं गाड़ियों के का चालान काटा जाएगा जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अति आवश्यक हो या जिनके द्वारा नियमों का अनावश्यक रूप से उल्लंघन किया जा हो.

The post पुलिस प्रशासन ने दी लोगों को राहत.. अब नही काटा जाएगा गाड़ियों का चालान.. आदेश जारी.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/police-administration-gave-relief-to-people-now-challan-of-vehicles-will-not-be-cut-order-issued/151321/