Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री के सवाल पर सीएम का पलटवार, बोले-जब विधायकों को बीजेपी उठाकर ले गए थे तब रमन सिंह कहां थे…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. एयरपोर्ट से रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जा रहा हूं, विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा हूं.झारखंड के विधायक आए हैं और भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार से हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है. पश्चिम बंगाल में 3 विधायक पकड़े गए थे अभी जिस प्रकार से स्थितियां चल रही है. इलेक्शन कमीशन ने पत्र राजभवन में दिया है। 1 सप्ताह हो गया है राजभवन से लिफाफा खुल ही नहीं रहा। इसका मतलब यही है कि इसके अंदर खाने में कुछ-कुछ पक रहा है। तो ऐसी स्थिति में वहां के विधायकों को सुरक्षित रखने का फैसला किया।

रमन सिंह के द्वारा उठाए सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने जवाब देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को देखना चाहिए। कर्नाटक, मध्य प्रदेश राजस्थान, महाराष्ट्र के विधायक दूसरे पार्टी के उठा उठा कर ले गए उस समय उनकी बोलती बंद क्यों थी? उस समय बोलना था। यह हमारे गठबंधन के लोग हैं उसमें उनको तकलीफ क्यों हो रही है। उनको तकलीफ इस बात की है कि खुला छोड़ देते ताकि उनकी पार्टी के लोग खरीद-फरोख्त कर सके। महाराष्ट्र में 50 खोखा झारखंड में 20-20 खोखा रमन सिंह इसके बारे में बताए।

https://www.khabar36.com/cms-counterattack-on-the-question-of-former-chief-minister/