Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पेट्रोल में 13.60 रूपए की कटौती,OP चौधरी ने बताया-CG में कितने रुपए और कम हो सकते है पेट्रोल डीजल

रायपुर।कांग्रेस इतवार को रामलीला मैदान पर महंगाई से लेकर बेरोजगारी और जीएसटी के मुद्दे पर को घेरेगी. इस रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर से दिल्ली पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि, रैली से ठीक पहले पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मुख्यालय में एकत्रित होंगे जहां से वो सभी बसों में बैठकर रामलीला मैदान के लिए निकलेंगे. पार्टी इस रैली को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर चुकी है वहीं पुलिस ने भी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खास इंतजाम किए हैं.

इधर छत्तीसगढ में पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर भाजपा नेता ओपी चौधरी ने निशाना साधा है। ओपी ने कहा कि आज 4 सितम्बर को महंगाई के मामले में कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन करने जा रही है।भूपेश बघेल और कांग्रेस को महंगाई पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार तब तक नहीं है,जब तक केंद्र सरकार के बराबर डीजल पेट्रोल के दाम में केंद्र के बराबर कटौती नहीं कर देते।2021 और 2022 दोनों को मिलाकर केंद्र ने डीजल का दाम 17 रुपया और पेट्रोल का दाम 14 रुपया 50 पैसा घटाया।वहीं भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में डीजल का दाम मात्र 1 रुपया 45 पैसा और पेट्रोल का दाम मात्र 90 पैसा ही घटाया है।डीजल-पेट्रोल पर राज्य सरकारें भी टैक्स लेती हैं,इसलिये भूपेश बघेल को केंद्र के बराबर अर्थात् डीजल पर 15 रुपया 55 पैसे और पेट्रोल पर 13 रुपये 60 पैसे की अतिरिक्त कटौती तत्काल करनी चाहिये।इसके बिना भूपेश बघेल और कांग्रेस को महंगाई पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

The post पेट्रोल में 13.60 रूपए की कटौती,OP चौधरी ने बताया-CG में कितने रुपए और कम हो सकते है पेट्रोल डीजल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/petrol-disel-price-in-chhattisgarh/