Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पेड़ पर लटकी मिली शख्स की लाश, गुमशुदा बेटी के नहीं मिलने पर हताश होकर लगाई फांसी 

सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम में एक शख्स की लाश खेत में पेड़ से लटकी मिली है। मृतक का शव दोपहर तीन बजे से पेड़ पर लटका हुआ है लेकिन अब तक उसे उतारा नहीं गया है। बताया जा रहा है कि मृतक की बेटी बीते 1 माह से लापता थी। जिसकी शिकायत उसने कालूखेड़ा थाने में की थी। लेकिन काफी समय बीत जाने पर भी जब इस पर कार्रवाई नहीं हुई और लड़की का पता नहीं लगाया जा सका तो हताश पिता ने पेड़ से लटककर खुदखुशी कर ली। मामला मावता थाना क्षेत्र का है। मृतक का नाम गोपाल सांसरी बताया जा रहा है। 

CM मोहन के साथ सेल्फी लेने पहुंचा भाजयुमो मंडल अध्यक्ष, सुरक्षाकर्मी ने हाथ पकड़कर मंच से उतारा, Video Viral

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीची उतारने का प्रयास किया लेकिन गुस्साए परिजनों ने पुलिस को शव उतारने से रोक दिया। खबर लिखे जाने तक अब तक लाश पेड़ से नहीं उतारी जा सकी है। बीजेपी के कुछ नेता भी परिजनों को समझाने में लगे हुए हैं और पुलिस कार्रवाई जारी होने की बात कह रहे हैं। लेकिन मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्हें न्याय चाहिए। जब तक कार्रवाई नहीं होती, वे लाश को नीचे नहीं उतरने देंगे। इस दौरान कई ग्रामीण भी मौके पर मौजूद हैं। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/ratlam-frustrated-over-missing-daughter-not-being-found-father-hangs-himself-from-tree/