Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रदेश की राजधानी के बाद इस जिले में पीलिया ने पसारे पैर.. पचास से ज्यादा हो चुके शिकार, एक की मौत.. प्रशासन दिखा सुस्त..

बिलासपुर. प्रदेश में रायपुर के बाद अब बिलासपुर में भी पी लिया ने अपने पैर पसार लिए हैं. नगर निगम रायपुर के लिंगियाडीह क्षेत्र में पीलिया का प्रकोप देखने को मिल रहा है. क्षेत्र में 50 से ज्यादा अब तक पीलिया के शिकार हो चुके हैं वही एक युवक की मौत भी हो चुकी है. पीलिया की वजह क्षेत्र में गंदे पानी की सप्लाई है. इतने लोगों के बीमार होने के बाद जब युवक की मौत हुई उसके बाद प्रशासन हरकत में दिखा. और सफाई का कार्य प्रारंभ किया गया.

आपको बता दें कि पीलिया का प्रकोप प्रदेश की राजधानी रायपुर में बड़ी तेजी से फैल रहा है रायपुर में अब तक पीलिया मरीजों की संख्या 652 तक पहुंच गई है. बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए परीक्षण के लिए 144 कैंप लगाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग अब तक 14565 घरों में जाकर परीक्षण कर चुका है. इसके साथ ही इलाज के बाद अब 172 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं जिन्हें डिस्चार्ज किया गया है.

ध्यान आकर्षित करने वाली बात यह होगी कि क्या रायपुर के बाद बिलासपुर में भी पीलिया का निरंतर बढ़ता प्रकोप दिखेगा या समय रहते प्रशासन इस पर काबू पा लेगा. हालाकि 50 से ज्यादा लोगों के बीमार होने के बाद जब एक युवक की मृत्यु हुई तब जाकर प्रशासन की नींद खुली. इसे देखकर प्रशासन से क्या ही उम्मीद की जा सकती है.

The post प्रदेश की राजधानी के बाद इस जिले में पीलिया ने पसारे पैर.. पचास से ज्यादा हो चुके शिकार, एक की मौत.. प्रशासन दिखा सुस्त.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/after-the-state-capital-jaundice-spread-in-this-district-more-than-fifty-victims-have-died-one-died-administration-showed-slack/151180/