Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रदेश में आज 193 कोरोना मरीजो की पुष्टि,380 डिस्चार्ज, देखे जिलेवार आंकड़े

रायपुर।प्रदेश में शनिवार को 193 नए मरीजों की पहचान की गई साथ ही 380 मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किये गए। वहीं आज भी 1 मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई।इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 9385 हो गया है, जिनमें अब तक कुल 6610 मरीज स्वस्थ्य होने के उपरांत डिस्चार्ज किए गए तथा 2720 मरीज अभी सक्रिय हैं। वहीं प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का भी आंकड़ा बढ़कर 55 हो गया है।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

आज जो नए 193 कोरोना पॉजीटिव मरीजों की पहचान की गई है, उनमें जिला रायपुर से 81, दुर्ग से 53, बिलासपुर से 09, राजनांदगांव व जांजगीर-चांपा से 08-08, सरगुजा से 07, कोरिया से 05, रायगढ़, बलौदाबाजार व कबीरधाम से 04-04, मुंगेली से 03, बस्तर से 02, कोण्डागांव, नारायणपुर, महासमुंद, बेमेतरा व बालोद से 01-01 शामिल हैं।बता दे कि प्रदेश के तीन और मेडिकल कॉलेजों राजनांदगांव, बिलासपुर एवं अंबिकापुर में आरटीपीसीआर जांच की अनुमति मिल गई है। इन तीन नए संस्थानों को मिलाकर अब आरटीपीसीआर जांच केंद्रों की संख्या सात हो गई है। एम्स रायपुर, डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल तथा रायगढ़ और जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में पहले से ही सैंपलों की आरटीपीसीआर जांच हो रही है। बिलासपुर स्थित मेडिकल कॉलेज छत्तीसगढ़ इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (CIMS) में आज से सैंपल जांच शुरू हो गई है।

The post प्रदेश में आज 193 कोरोना मरीजो की पुष्टि,380 डिस्चार्ज, देखे जिलेवार आंकड़े appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=126834