Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रवासी मजदूरों को गांव के बाहर क्वॉरेंटाइन में रखने से नक्सली नाराज.. कहा गांव में आने दे मजदूरों को.. रोकने पर देंगे मौत की सजा..

दंतेवाड़ा. आंध्र प्रदेश से आए हुए प्रवासी मजदूरों को दंतेवाड़ा जिले में गांव के बाहर क्वॉरेंटाइन में रखने से नक्सली नाराज है. नक्सली लीडर ने बैलाडिला की तराई क्षेत्र में ग्रामीणों की बैठक लेकर उनको धमकी भी दी है. आंध्र प्रदेश से आये 190 प्रवासी मजदूरों को गांव के बाहर क्वारन्टीन में रखने के कारण नक्सलियों ने आपत्ति जताई है.

नक्सलियों ने हिरोली, गुमियापाल, आलनार, सम्बलवार गांव से दो दर्जन लोग को बुलाया था. जिसके बाद नक्सलियो ने कहा आदिवासी ग्रामीण मजदूरों को जो भी गांव आने से रोकेगा उसको देंगे मौत की सज़ा मिलेगी. नक्सलियो ने कहा कोरोना संक्रमण के नाम पर सरकार लोगो को डराने का काम कर रही है. जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल छाया हुआ है.

The post प्रवासी मजदूरों को गांव के बाहर क्वॉरेंटाइन में रखने से नक्सली नाराज.. कहा गांव में आने दे मजदूरों को.. रोकने पर देंगे मौत की सजा.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/naxalites-angry-over-keeping-migrant-laborers-outside-the-village-in-quarantine-let-the-workers-come-to-the-village-they-will-give-death-penalty-for-stopping/151754/