Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रवासी मजदूरों से भरी बस पलटी.. 35 से ज्यादा घायल.. पश्चिम बंगाल जा रही थी बस

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में अन्य राज्यों से प्रवासियों का आना जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार देर शाम उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में श्रमिकों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई. इस घटना में 35 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये बस जयपुर से पश्चिम बंगाल जा रही थी. सवारनवाब गंज के सहावपुर के पास बस हाइवे से नीचे गिर गई.

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से हादसा हुआ है. पुलिस ने बताया कि घायलों में किसी की हालत गंभीर नहीं है. बस का अगला टायर अचानक फट गया था. जिससे नेशनल हाईवे पर यह घटना हुई. बस में पश्चिम बंगाल के प्रवासी कामगार सवार थे. उन्हें किसी अन्य वाहन से भेजने के इंतजाम किए जा रहे हैं.

The post प्रवासी मजदूरों से भरी बस पलटी.. 35 से ज्यादा घायल.. पश्चिम बंगाल जा रही थी बस appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/just-turned-away-from-migrant-laborers-more-than-35-wounded-west-bengal-was-just-going/153015/