Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फाइनल फुटबॉल मैच में कुशवर ने की जीत हासिल

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी) जनपद पंचायत रामचंद्रपुर के ग्राम पंचायत केरवाशीला में चल रहे क्षेत्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन हो गया। फाइनल मैच के दिन ग्राम हाई स्कूल मैदान में झारखंड प्रदेश के गढ़वा जिला अंतर्गत आने वाले पुरानपानी एवं कुशवर के बीच खेला गया। जिसमें प्रथम विजेता के रूप में कुशवर रहा।

विजेता टीम को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामानुजगंज मंडल अध्यक्ष शर्मिला गुप्ता एवं महा मंत्रियों में इरफान अंसारी एवं दयाल विश्वास के द्वारा 10 हजार रुपए नगद एवं शील्ड प्रदान किया गया। वहीं उपविजेता टीम को 08 हजार रुपए नगद एवं शिल्ड प्रदान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजयुमो जिला कोषाध्यक्ष राजकुमार यादव,किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष श्रवण यादव,भाजयुमो महामंत्री विक्रम गुप्ता बासुदेव राय संतोष यादव के साथ सरपंच हिरामन सिंह उपस्थित थे।

The post फाइनल फुटबॉल मैच में कुशवर ने की जीत हासिल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/final-football-match-me-kushwar-ki-jeet/