Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फ्लाइट में घुसते ही बच्चे की इस हरकत से सरप्राइज हो गए यात्री, देखें क्यूट VIDEO

Kid Says Hi To Every Passenger On Plane: अक्सर यात्रा के दौरान साथ यात्रा करने वाले यात्रियों से घुलने-मिलने में थोड़ा वक्त लगता है. कई बार ऐसे लोग साथ में सफर कर रहे होते हैं, जो पूरे रास्ते मुंह बनाए रखते हैं और एक भी शब्द नहीं बोलते. ऐसे में बच्चों के साथ सफर करना आसान बात नहीं है, सफर के समय अक्सर बच्चे चिढ़चिढ़े या फिर किसी चीज को लेकर चीज जिद्द करते नजर आते हैं, लेकिन कई बार खुश भी नजर आते हैं और अपने साथ-साथ दूसरे के चेहरे पर भी मुस्कान (Positive videos) ले आते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही क्यूट से बच्चे (cute kid in plane video) का वीडियो वायरल हो रहा है, जो सफर से पहले कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देख वहां मौजूद हर यात्री का दिल खुश हो जाता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक छोटा बच्चा प्लेन के अंदर घुसते ही पहले से बैठे यात्रियों का अभिवादन (2 year old kid greets passengers video) करता है. इस दौरान उसकी प्यारी बातें सुनकर वहां मौजूद लोग मुस्कुराने लगते हैं. वीडियो की शुरुआत में दो बच्चों को फ्लाइट के अंदर अपनी निर्धारित सीट की ओर चलते हुए देखा जा रहा है. इस बीच सबसे पीछे चलने वाला बच्चा, पहले से सवार यात्रियों को लाइन से ‘hi’ बोलते देखा जा सकता है. आखिर में वो अपने भाई के साथ आगे बढ़ जाता है और अपनी जगह पर जाकर बैठ जाता है. इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘गुड न्यूज मूवमेंट’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में प्लेन के अंदर एक बच्चे की क्यूट (kid says Hi to every passenger on plane) सी हरकतें सबका दिल जीत रही हैं. उसे देखकर प्लेन के अन्य यात्री (kid says Hi to every passenger on plane) भी खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 178k व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह के प्यारे और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, अगर बच्चा उसके साथ भी ऐसा करे तो उसका दिन बन जाए. वहीं एक ने कहा कि, ये दिखाता है कि बच्चे का मन कितना साफ है. किसी ने कहा कि, अगर वो प्लेन पर यात्रा कर रहा हो तो सिर्फ उसी बच्चे को अपने साथ बैठने देगा. वहीं दूसरे ने कहा कि, बच्चा अपनी यात्रा के लिए बहुत उत्साहित लग रहा है जबकि एक ने मनाया कि वो अपने इस खुले दिल के रवैये को कभी ना खोए.

The post फ्लाइट में घुसते ही बच्चे की इस हरकत से सरप्राइज हो गए यात्री, देखें क्यूट VIDEO appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/cute-kid-in-plane-video-toddler-says-hi-to-every-passenger/