Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बंगलादेश में बाढ़ से हजारों लोग हुए प्रभावित राहत कार्य जारी

ढाका : भारी बारिश और नदियों के उफनने से बंगलादेश के उत्तरी हिस्से में कई जगह बाढ़ आ गई है। तीस्ता, धारला, पद्मा और ब्रह्मपुत्र जैसी प्रमुख नदियों का जल स्तर लगातार बढ़ने से सिलहट, सुनामगंज, लालमुनीरहाट, नीलफमारी और कुरीगांव जिले के कई निचले हिस्से डूब गए हैं।

बंगलादेश के बाढ़ पूर्व चेतावनी केंद्र के अनुसार ज्यादातर स्थानों में जलस्तर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अगले 24 घंटे के दौरान पद्मा नदी का जलस्तर खतरे के निशान को पार कर जाने की आशंका है। बंगलादेश के मौसम विभाग ने अपनी ताजा रिपोर्ट में कहा है कि कोमिला, रंगपुर, निमेनसिंह और सिलहट क्षेत्रों में भारी बारिश हो सकती है। राजधानी ढाका में भी आज दोपहर से लगातार बारिश हो रही है। देश में हजारों लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं।

The post बंगलादेश में बाढ़ से हजारों लोग हुए प्रभावित राहत कार्य जारी appeared first on Media Passion Chhattisgarh Hindi News.

http://mediapassion.co.in/?p=58721