Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बढ़ेगी ठंड, न्यूनतम तापमान में गिरावट

मौसम विभाग ने न्यूनतम तापमान में गिरावट  शुरु होने के संकेत दिए है। इससे ठंड में बढ़ोतरी होगी। फिलहाल तापमान स्थिर बना हुआ है। शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 15 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री दर्ज किया गया। इससे रात में ठंड की स्थिति बनी हुई है। हालांकि दिन में उमस बनी हुई है। शाम 5.30 बजे दर्ज दिन भर के तापमान के मुताबिक प्रदेश में महासमुंद और  दंतेवाड़ा 30.8 डिग्री सेल्सियस के साथ सबसे गर्म रहा। बस्तर के बीजापुर, राजधानी और मुंगेली 29.5, कांकेर, राजनांदगांव 28 और जगदलपुर-नारायणपुर 27-27 डिग्री सेल्सियस पर रहे।

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि शनिवार से न्यूतनम तापमान में गिरावट शुरू हो जाएगी। इससे ठंड में बढ़ोतरी होने लगेगी। प्रदेश के कई हिस्सों में अच्छी ठंड की शुरुआत हो चुकी है। उत्तर की दिशा से ठंडी हवा भी आ रही है। हालाकि इसका जिले में अब तक नहीं दिखा है।

The post बढ़ेगी ठंड, न्यूनतम तापमान में गिरावट appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/imd-alert-meteorological-department-has-indicated-that-the-minimum-temperature-has-started-to-fall/