Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बर्थडे पार्टी में घुसकर युवतियों के साथ डांस करने लगे नशेड़ी युवक, मना करने वाले युवक को छत से फेंका, हुई मौत… 8 आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर- चाम्पा। थाने के पास स्थित धर्मशाला में बर्थडे पार्टी चल रही थी। इसी दौरान कुछ नशेड़ी युवक युवतियों को देख जबरन पार्टी में घुस गए और डांस करने लगे। आपत्ति जताने पर लोगो की पिटाई करते हुए एक युवक को छत से फेंक दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना चाम्पा थाना क्षेत्र की है। थाने से महज कुछ ही दूर स्थित श्री कृष्ण धर्मशाला में बर्थडे पार्टी का आयोजन था। रात को पार्टी चल रही थी। पार्टी में कुछ युवतियां शामिल थी। जिन्हें देख कर वहां कुछ नशेड़ी युवक पार्टी में घुस गए। और युवतियों के साथ नाचने लगे। जिस पर युवकों ने आपत्ति की जिस पर नशेड़ी युवकों ने झगड़ा शुरू कर दिया और अपने अन्य साथियों को बुला लिया। बदमाशो ने पार्टी में शामिल लोगो के साथ बेल्ट व हाथ मुक्कों से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे बचने के लिए एक युवक कलेश्वर देवांगन छत की ओर भागने लगा। उसका पीछा करते हुए बदमाश युवक दूसरी मंज़िल पर स्थित छत पर पहुँच गए। और कलेश्वर को छत से फेक दिया। जिससे उसके सर में गम्भीर चोट आई। उसके दोस्तो ने उसे स्थानीय एनकेएच अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद अपोलो बिलासपुर रिफर कर दिया गया। आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

24 वर्षीय युवक कलेश्वर देवांगन संजय नगर का रहने वाला है और बुक डिपो चलाता है। उसकी मौत से उसके घर वालो पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि गिरफ्तार किए गए आदतन बदमाश है।

गिरफ्तार आरोपी:-

सतीश उर्फ बाटा यादव, गुदा उर्फ विजय बरेठ, बाबा उर्फ उमाशंकर यादव, मोंटू उर्फ मयंक वैष्णव, आशीष राठौर, समीर राठौर, करन सारथी, मनीष सारथी।

https://npg.news/big-news/after-entering-the-birthday-party-the-drunken-youth-started-dancing-with-the-girls-threw-the-refusing-youth-from-the-roof-died-8-accused-arrested-1232269